पूर्वांचल

वाराणसी में बोले अजय राय भाजपा का नारी वंदन कार्यक्रम सिर्फ दिखावे की नौटंकी

वाराणसी 20 मई :कच्ची बाग में भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी के संयोजन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुते इंडिया के प्रत्याशी और उ.प्र.कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय राय ने कहा कि बीएचयू में छेड़खानी से सुरक्षा के लिये आंदोलित छात्राओं पर लाठीचार्ज कराने वाले, आईआईटी में छात्रा से बलात्कार के आरोपी भाजपा पदाधिकारियों के कृत्य पर मौन रहने एवं उन्हें बचाने की हर संभव कोशिश करने वाले लोग चुनाव के वक्त नारी वंदन का नाटक कर रहे हैं। नारी समाज उनकी फितरतें समझता है और संविधान एवं लोकतंत्र की रक्षा के देशव्यापी मुद्दे पर सत्ता परिवर्तन और नारी न्याय योजना के लिये वोट करेगा।

अजय राय ने कहा कि जम्हूरियत और संविधान हिंदुस्तान की सबसे बड़ी ताकत है । हमारे पूर्वजों ने अपने प्राणों की आहुति देकर इस प्यारे हिंदुस्तान की संकल्पना को साकार किया था । उन्होंने हंसते हंसते अपने प्राणों को त्यागा ।एक सच्चे नागरिक होने के नाते हमारा नैतिक कर्तव्य है कि हम अपने जम्हूरियत और संविधान को बचाने के लिए एक जुट होकर पूरी निष्ठा के साथ इस तानाशाही, अलोकतांत्रिक सत्ता को उखाड़ फेंके । आपका एक एक वोट किसी नगीने से कम कीमती नहीं। आप इसकी ताकत को पहचानिए और इंडिया गठबंधन को मजबूत कर बनारस के माथे पर लगे कलंक धो डालिए ।

सभा को संबोधित करते हुए अमरोहा के पूर्व सांसद डॉ दानिश अली ने कहा कि आज पूरा हिंदुस्तान मंहगाई, बेरोजगारी से त्रस्त है । किसान, मजदूर, युवा, महिलाएं, दलित, पिछड़े और अल्प संख्यकों के साथ हिंसा, भेदभाव किया जा रहा है । देश की जी डी पी गर्त में है। लोगों की क्रय शक्ति घटती जा रही है। हर तरफ हाहाकार मचा है
अर्थव्यवस्था की हालत खस्ता हो चुकी है । सीमाएं असुरक्षित हो चुकी हैं,लेकिन हमारा निजाम मस्त है । उसे तो सिर्फ आपका वोट चाहिए । हमारे प्रधानमंत्री को देश की समस्याओं से, जनता के दुख दर्द से, युवाओं की समस्याओं से, उनके भविष्य से किसानों की तकलीफों से, माताओं बहनों की इज्जत आबरू से कुछ भी लेना लादना नहीं। गुजरात, मणिपुर समेत भाजपा शासित राज्यों में मातृ शक्ति के साथ क्या कुछ हो रहा है, यह किसी से छुपा नहीं है । उन्होंने जनता से आह्वान किया कि आज आपके पास मौका है । इस मौके को आपको यूं ही नहीं गवाना चाहिए । मैं आप सबके बीच यही दरख्वास्त लेकर आया हूं । आज की सभा में इंडिया गठबंधन के सभी सहयोगी दलों के सम्मानित नेतागण उपस्थित थे, कार्यक्रम की अध्यक्षता हाजी निरुद्दीन ने की तथा संचालन कामरेड मोबिन अहमद ने की । जनसभा को सी पी आई के राज्य सचिव डॉ हीरालाल यादव, समाजवादी पार्टी की नेत्री सुश्री पूजा यादव, समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष दिलीप डे, कांग्रेस पार्टी के महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, आप पार्टी के जिलाध्यक्ष , कामरेड नंदलाल पटेल, कामरेड शिवनाथ यादव, इंडिया गठबंधन के संयुक्त प्रत्यासी अजय राय, प्रोफेसर सतीश राय, प्रोफेसर दीपक मलिक, प्रोफेसर आनंद दीपायन, डॉ नृपेन्द्र नारायण सिंह ने संबोधित किया । इस अवसर पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया ।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *